Buy Mahakal Silver Locket Online With Chain

by Prabhubhakti order on March 24, 2023
महाकाल सिल्वर लॉकेट क्या है? ( What is Mahakal Silver Locket? )

महाकाल को ब्रह्मांड की आदिशक्ति के रूप में जाना जाता है। इस सृष्टि की सभी महाविद्याएं, शक्तियां और क्षमताएं उन्हीं का विस्तार और अभिव्यक्ति हैं जिसके माध्यम से मानवता के सभी दुख-दर्द को महादेव हर लेते है। महाकाल ही वह एक सर्वशक्तिमान ईश्वर है जो विपत्ति के समय जातक को पीड़ा से मुक्त करते है। महादेव शिव का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए Mahakal Silver Locket का हमारे उपनिषदो, पुराणों और रिग वेद के प्राचीन शास्त्रों में विस्तार से वर्णन किया गया है। यह कष्ट हरता लॉकेट आपके जीवन मे आयी सभी विपत्तियों को पल भर मे नष्ट कर देता है चाहे वो गृहस्थ जीवन को लेकर हो या व्यापार। यह लॉकेट उन सभी परेशानियो को दूर करने की शक्ति रखता है जो आपके उदास मन और बेचैनी की वजह बनती है। Shiv ji Locket Silver की ऊर्जा का प्रभाव इतना व्यापक है कि यह किसी को भी अकाल के मुँह से बाहर ला सकता है। Lord Shiva Locket धारण करने से यमराज भी मृत्यु शय्या पर पड़े व्यक्ति के प्राण नहीं हरते है। यह तब होता है जब व्यक्ति समय से पहले मृत्यु की कगार पर हो।

Mahakal Silver Locket आपकी कुंडली पर क्या प्रभाव डालता है?

Mahadev Pendant Silver लॉकेट मंगल ग्रह से जुड़े दोषों को दूर करने में भी मदद करता है। जब कोई व्यक्ति भगवान शिव का चांदी का लॉकेट पहनता है, तो उसकी कुंडली मे मौजूद सभी प्रकार के दोषों का प्रभाव काम होने लगता है। Shiv Locket को धारण करने से आपके व्यक्तित्व मे निखार आता है जिससे आपके आस-पास के सभी लोग आपसे प्रसन्न होते हैं। महाकाल सिल्वर लॉकेट कई प्रकार के गंभीर रोगों को ठीक करने की क्षमता रखता है। इसे अपने गले में धारण करने से आपको मानसिक शांति मिलती है और धन लाभ भी होता है। यह आध्यात्मिक, पारिवारिक और भौतिक उन्नति का एकमात्र स्त्रोत है। Lord Shiva Silver Pendant Online आपको ऑनलाइन स्टोर्स पर भी मिल जाता है।

महाकाल लॉकेट धारण करने के लाभ ( Mahakal Silver Locket benefits )

1. यह लॉकेट आपके परिवार में खुशी और शांति लाने के लिए एक रामबाण माना जाता है।

2. Shiv pendant पति-पत्नी दोनों के बीच के प्यार को बढ़ाने के लिए अवश्य धारण करना चाहिए।

3. अगर आपको सोते समय कोई भयानक सपना आता है तो महाकाल की कृपा से बना चांदी का यह लॉकेट अपने गले में धारण करें।

4. अगर आपके बच्चे को स्कूल जाने में दिक्कत हो रही है तो आपको यह लॉकेट आप उसके गले में पहना दें।

5. Lord Shiva Locket को गले में पहनने से आपका अपने काम पर ध्यान केंद्रित होता है जिससे आप तरक्की का मार्ग प्रशस्त करते है।

6. इसके प्रभाव से मन में चिंताजनक ख्याल आने बंद हो जाते हैं और घबराहट कम होती है।

महाकाल शिव लॉकेट पूजा विधि ( Worship Method of Mahakal Shiv Locket )

1. Mahakal Shiv Locket की पूजा हमेशा भगवान शिव की प्रतिमा या शिवलिंग के सामने प्रातः काल मे ही करनी चाहिए।

2. स्नान करने के पश्चात् आप साफ वस्त्र धारण कर ले और सच्चे ह्रदय से मन ही मन महादेव का अनुसरण करें।

3. अब भगवान शिव की प्रतिमा या शिवलिंग के सामने आसान ग्रहण कर ले और कुम-कुम, हल्दी से भगवान शिव का अभिषेक करें।

4. इसके बाद लॉकेट को हाथ मे ले और इसे पीले कपड़े के ऊपर रख दें। इस लॉकेट पर गंगाजल छिड़क के साफ कर ले और बाद मे इसकी पूजा करें।

5. अब 21 बार इस Mahakal Mantra का जाप करें।

‘ॐ ह्रीं जूं सः भूर्भुवः स्वः, ॐ त्र्यम्बकं स्यजा महे सुगन्धिम्पुष्टिवर्द्धनम्‌। उर्व्वारूकमिव बंधनान्नमृत्योर्म्मुक्षीयमामृतात्‌ ॐ स्वः भुवः भूः ॐ सः जूं हौं ॐ’

6. पूजा संपन्न होने के बाद लॉकेट को गले मे धारण कर ले।