Buy Mahakal Kavach Original Locket Online

by Prabhubhakti order on March 24, 2023

महाकाल कवच क्यों धारण करें ? ( Why you should wear Mahakal Kavach? )

भोलेनाथ ने जिस पर भी डाली अपनी छाया उसकी किस्मत की पलट गई काया वो सब मिला उसे बिन मांगे ही जो कभी किसी ने ना पाया, ऐसी है हमारे भोलेनाथ की माया -हर हर महादेव

शिव महाकाल कवच जिसे अमोघ शिव कवच भी कहते हैं, एक विशेष प्रकार का लॉकेट है जिसमे स्वयं महादेव के चिन्ह – त्रिशुल, डमरु और रुद्राक्ष मौजूद है। ये तीनों चिन्ह भगवान शिव यानी देवों के देव महाकाल को अत्यंत प्रिय है।

इस Locket को धारण करने से काली शक्ति. बुरी आत्माओं से मिलेगी मुक्ति….शिव Shri Mahakal करेंगे सभी रोगों, चोट, बिमारी को दूर। साथ ही भूत प्रेत जैसी आत्माओं से मिलेगा छुटकारा।

महाकाल कवच के फायदे ( Mahakal Kavach Benefits in hindi )


ज्योतिष शास्त्र में मान्यता है कि त्रिशूल धारण करने से जीवन सुखी, समृद्ध, भाग्यशाली और राजयोगी होगा। त्रिशूल धारण करने से सभी नकारात्मक ताकतें हम से हमेशा दूर रहती हैं। ऐसी भी धारणा है कि महादेव का त्रिशूल तबाही का प्रतीक होता है। लेकिन आपको बता दें, तबाही के साथ आपको सभी कष्टों से मुक्त भी ये त्रिशूल ही करता है।

बहुत ही चमत्कारी है शिव का डमरू। डमरू धारण करने से सिर पर पड़ी बड़ी से बड़ी बाधा दूर हो जाती हैं। इसके अलावा इसकी ध्वनि सुनने से मन शांत होता है. इसी के साथ यह तनाव भी कम कर देता है. कहते हैं इसकी ध्वनि और मंत्रों का जाप करने से सांप, बिच्छू आदि का जहर उतर जाता हैं। इस कारण यह शिव धारण करते हैं।

पंचमुखी रुद्राक्ष की खासियत यह है की इसमें एक अनोखे तरह का स्पंदन होता है जो आपके लिए आपकी ही ऊर्जा का एक सुरक्षा कवच बना देता है। यह सुरक्षा कवच आपको अंदर से बहुत ज्यादा मजबूत बना देता है, एक अलग तरह का चमक और तेज आपके चहेरे पर होता है और यह आपके आत्मविश्वास को कई गुना बढ़ा देता है जिससे Interview हो या कोई परीक्षा हो हर चीज आसानी से हो जाती है।

 

chatboticon

Say Hi and Get Flat 80% Off

×