Hanuman Kavach
Rs.600 Rs.600 (0% Off)

हनुमान जी को शक्ति का देवता कहा जाता है। सारी दुनिया में हिंदू भक्त अपनी बुद्धि और शक्ति को बढ़ाने के लिए हनुमान की पूजा करते हैं। यह एक आम और पूर्ण विश्वास है कि अगर हमने हनुमान की प्रशंसा की तो हम अनजाने में सभी देवताओं, विशेष रूप से भगवान विष्णु का पूर्ण आशीर्वाद प्राप्त करेंगे। इसलिए सिर्फ एक श्री हनुमान कवच यंत्र पहनने से सारे देवताओं के आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए एक अच्छा तरीका होगा।

हनुमान कवच को ताकत और शक्ति का देवता माना जाता है लाखो लोग हर मंगलवार को इनकी पूजा करते है यदि सही ढंग पूजा की जाए तो हनुमान कवच हमारी रक्षा करता है जो भी व्यक्ति इसे धारण करता है वह हर प्रकार की बुराई और खतरों से हमेशा सुरक्षित रहता है श्री हनुमान कवच आपके सारे सपनो को सच करता है ।

हनुमान कवच एक बहुत ही शक्तिशाली लॉकेट है जिसको पहनने से ही हर प्रकार का संकट दूर हो जाता है. हनुमान चालीसा यंत्र के पीछे हनुमान सुरक्षा कवच भी बना हुआ जो इसे धारण करने वाले को सुरक्षा देती है। इसको धारण करने के बाद सड़क दुर्घटना, बुरी नजर और प्रेत बाधा से बचाव होता है।

यदि किसी के घर में हनुमान चालीसा यंत्र होता है तो उस घर में कभी भी कोई बुरी शक्‍ति का असर नहीं होता। यह यंत्र काले जादू और भूत-प्रेत से आपके परिवार की रक्षा करता है।

साथ ही ग्रहों के अशुभ फल से भी ये यंत्र बचाता है। इसके अलावा सेहत संबंधी परेशानियों में भी राहत मिलती है।

हमारे यहाँ इस यन्त्र को आपके नाम, राशि और गोत्र से पंडितजी द्वारा सिद्ध किया जायेगा ताकि इसका पूर्ण फल आपको मिल सके.

show more
Similar Products